26 जनवरी और 22 जनवरी को होने वाले अयोध्या में रामलला के मूर्ति स्थापना को लेकर जमशेदपुर में भी कई कार्यक्रम किये जा रहे हैं।जिसको देखते हुए जमशेदपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने तमाम अपने पदाधिकारी के साथ पीसीआर पहुंचकर सीसीटीवी के माध्यम से शहर के विभिन्न स्थान पर नजर बनाए हुए हैँ। 

Nirmal Mahto
1 Min Read

जमशेदपुर:26 जनवरी और 22 जनवरी को होने वाले अयोध्या में रामलला के मूर्ति स्थापना को लेकर जमशेदपुर में भी कई कार्यक्रम किये जा रहे हैं।जिसको देखते हुए जमशेदपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने तमाम अपने पदाधिकारी के साथ पीसीआर पहुंचकर सीसीटीवी के माध्यम से शहर के विभिन्न स्थान पर नजर बनाए हुए हैँ।

वहीं पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल ने कहा की हमारे टाइगर मोबाइल के जवान और पीसीआर के जवान रात्रि गस्ती में रहते हैं। सभी जवानों को अभी ब्रीफिंग की गई है। ताकि शहर में किसी तरह की कोई भी गतिविधि हो तो वह तुरंत वहां तक पहुंच सके। साथ ही शहर में कई जगहों पर राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर धार्मिक कार्यक्रम किया जा रहे हैं उसे पर भी नजर बनाए रखे हुए हैं।

TAGGED:
Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment