जमशेदपुर में गायत्री परिवार ने वर्कर्स कॉलेज को प्रदान किया व्हील चेयर 

Nirmal Mahto
1 Min Read

 जमशेदपुर : वर्कर्स कॉलेज की एनएसएस इकाई को अखिल विश्व गायत्री परिवार ने एक कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को दिव्यांगजनों के सहयोग के लिए एक व्हील चेयर प्रदान किया है. कार्यक्रम का उद्घाटन कॉलेज के प्राचार्य डॉ एस पी महालिक ने किया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर डॉ बीके सिंह, सहायक अध्यापक, कॉमर्स विभाग, को-ऑपरेटिव कॉलेज जमशेदपुर और अंजलि सिंह उपस्थित थी. मौके पर एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर आलोक कुमार चौबे और सुरभि सिन्हा भी मौजूद थी.

युवाओं को समाज कल्याण के प्रति किया जागरूक

मुख्य अतिथि डॉ बीके सिंह ने रक्तदान का महत्व बताया तथा युवाओं को समाज कल्याण के कार्यों की तरफ अग्रसर रहने के लिए प्रोत्साहित किया. मुख्य वक्ता प्रोफेसर ए के महापात्रा ने गायत्री परिवार और गायत्री मंत्र का महत्व बताया. संचालन और धन्यवाद ज्ञापन एनएसएस प्रोग्राम ऑफिसर और भूगोल विभागाध्यक्ष आलोक कुमार चौबे ने किया. इस कार्यक्रम में कॉलेज के सभी शिक्षक तथा शिक्षकेतर कर्मचारी और विद्यार्थियों ने भाग लिया.

TAGGED:
Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment