4 फरवरी को पीएम मोदी, राहुल गांधी और सीएम हेमंत का धनबाद में कार्यक्रम से धनबाद का सियासी पारा चढ़ा

Nirmal Mahto
3 Min Read

 

नजर आप तक न्यूज़ की विशेष रिपोर्ट

धनबाद (झारखंड):चार फरवरी का दिन धनबाद के लिए बेहद खास रहने वाला है. क्योंकि तीन दिग्गजों का इस दिन यहां जुटान होना है. पीएम नरेंद्र मोदी और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का चार फरवरी को धनबाद में कार्यक्रम निर्धारित है. इसके साथ ही राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी इसी दिन न्याय यात्रा के तहत धनबाद पहुंच सकते हैं. जिला प्रशासन इसे लेकर मुस्तैद नजर आ रही है. प्रशासन की टीम तैयारियों में जुटी है।

4 फरवरी को पीएम मोदी धनबाद में सिंदरी हर्ल का कारखाना का लोकार्पण करेंगे. इसके साथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे. पीएम बरवाअड्डा हवाई अड्डा पर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके लिए यहां दो लाख स्क्वायर फीट में भव्य पंडाल का निर्माण कार्य शुरू हो चुका है. पंडाल की क्षमता करीब चार से पांच लाख लोगों की है. रांची की एक कंपनी पंडाल निर्माण कराने में जुटी है।

विधायक राज सिन्हा ने बरवाअड्डा हवाई अड्डा कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने बताया कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी पहली बार धनबाद पहुंच रहे हैं. उनके द्वारा सबसे पहले सिंदरी हर्ल कारखाना का लोकार्पण किया जाना है. इसके बाद वह बरवाअड्डा हवाई अड्डा पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया जाएगा

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में एक जोश अभी से देखने को मिल रहा है.

वहीं, डीसी वरुण रंजन ने कहा कि पीएम मोदी की पहली ऑफिसियल प्रोग्राम सिंदरी हर्ल में है. उसके बाद पीएम जनसभा को संबोधित करेंगे. डीसी ने बताया कि पीएम मोदी के कार्यक्रम के साथ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भी धनबाद आने की संभावना है. इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के न्याय यात्रा के धनबाद पहुंचने की संभावना है. इसके लिए जिला प्रशासन की टीम ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। वहीं, एसएसपी एचपी जनार्दनन ने कहा कि कार्यक्रम को लेकर सभी थाना प्रभारियों के साथ बैठक की गई है. ट्रैफिक रूट चार्ट तैयार कर लिया गया है. सुरक्षा काफी चाक चौबंद रहे इसके लिए पुलिस मुस्तैद है.

 

 

Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment