कोडरमा से 17 जनवरी से खतियानी जोहार यात्रा का दूसरा चरण शुरू करेंगे सीएम हेमंत सोरेन 

Nirmal Mahto
2 Min Read

पार्टी ने बैठक कर बनाई सफलता की रणनीति

रांची : झारखंड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा का दूसरा चरण 17 जनवरी को कोडरमा से शुरू होगा। इसकी तैयारी को लेकर पार्टी की बैठक मंगलवार को रांची के हरमू स्थित केंद्रीय कैंप कार्यालय में हुई। इसमें विधायक सहित कई जिलों के अध्‍यक्ष शामिल हुए।

उपस्थित सदस्‍यों ने कहा कि आम जनमानस का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के प्रति लगाव एवं अभूतपूर्व उत्साह के कारण खतियानी जोहार यात्रा का प्रथम चरण ऐतिहासिक रूप से सफल रहा।

खतियानी जोहार यात्रा के द्वितीय चरण में 17 जनवरी को कोडरमा, 18 जनवरी को गिरिडीह, 23 जनवरी को सिमडेगा, 24 जनवरी को पश्चिम सिंहभूम, 31 जनवरी को सरायकेला-खरसावां और पूर्वी सिंहभूम जिला में कार्यक्रम आयोजित है।

इसकी तैयारी के लिए पश्चिम सिंहभूम एवं सिमडेगा जिला समिति की विस्तारित बैठक रांची के हरमू स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय (कैम्प) में वरिष्ठ नेता विनोद कुमार पांडेय की अध्यक्षता में हुई। इसमें पश्चिम सिंहभूम एवं सिमडेगा जिला के जिला समिति के पदधारी, केंद्रीय समिति के सदस्यों ने अपनी बात रखी। खतियानी जोहार यात्रा की सफलता के लिए विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई।

बैठक में मंत्री श्रीमती जोबा माझी, विधायक दीपक बिरुवा, निरल पूर्ति, दशरथ गागराई, विधायक सह पश्चिम सिंहभूम जिलाध्यक्ष सुखराम उरांव, सचिव सोनाराम देवगम, सिमडेगा जिला अध्यक्ष अनिल कंडुलना, सचिव सफीकुल इस्लाम खान भी मौजूद थे।

Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment