देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 25 दिसंबर (क्रिसमस) के मौके पर देशवासियों को मन की बात  कार्यक्रम के जरिए संबोधित करेंगे.

Nirmal Mahto
2 Min Read

मन की बात: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 25 दिसंबर (क्रिसमस) के मौके पर देशवासियों को मन की बात  कार्यक्रम के जरिए संबोधित करेंगे.पीएम मोदी ने देशवासियों से पिछले हफ्ते अपने विचारों को भेजने के लिए आमंत्रित किया था.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि इस साल 2022 की आखिरी मन की बात इस महीने की 25 तारीख को होगी. इस कार्यक्रम के लिए मैं आपके विचार प्राप्त करने के लिए बेहद उत्सुक हूं. उन्होंने ट्वीट में आगे देशवासियों से कहा कि मैं आग्रह करता हूं कि नमो ऐप, MyGov पर आप लिखे और इस नबंर 1800-11-7800 पर अपना संदेश रिकॉर्ड कराएं. (अब ये रिकॉर्ड नहीं कराया जा सकता)

11 बजे होगी मन की बात

यहां उन मुद्दों पर सुझाव मांगे गए हैं जिसके बारे में आप चाहते हैं कि पीएम मोदी मन की बात कार्यक्रम में बात करें. हालांकि अब ये ट्रोल-फ्री नंबर पर संदेश नहीं रिकॉर्ड कराए जा सकते क्योंकि आज पीएम मोदी अब तक के मिले सुझावों पर देशवासियों को संबोधित करेंगे. मन की बात कार्यक्रम आज 25 दिसंबर 2022 को सुबह 11 बजे प्रकाशित होगा. ये कार्यक्रम ऑल इंडिया रेडियो और दूरदर्शन के पूरे नेटवर्क, आकाशवाणी समाचार वेबसाइट और न्यूसोनायर मोबाइल ऐप पर प्रसारित किया जाएगा.

कोरोना पर बोल सकते हैं पीएम मोदी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री आज इस कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने की भी बात कर सकते हैं. माना जा रहा है पीएम लोगों से आग्रह कर सकते हैं कि वो कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है. मास्क से लेकर सोशल डिस्टेंसिंग पर भी पीएम लोगों से अपील कर सकते हैं.

Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment