जदयू जिला कमेटी की बैठक जैनामोड़ में आयोजित

UMA SHANKAR THAKUR
2 Min Read
  •  जदयू जिला कमेटी की बैठक जैनामोड़ में आयोजित
  • भाजपा एवं आजसू ने जदयू कार्यकर्ता को नहीं दी तरजीह 
  • जदयू ने भाजपा सर्मथित पार्टी के प्रत्याशी को जीताने की अपील की 

 जैनामोड़।  जदयू बोकारो जिला कमिटी की कार्यकर्ता बैठक जैनामोड़ स्थित जिला अध्यक्ष प्रदीप महतो की आवासीय  परिसर में आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता प्रदीप कुमार महतो और संचालन  संचालन करम महतो ने किया। बैठक के दौरान धनबाद लोकसभा के प्रत्याशी ढुल्लू महतो एवं गिरिडीह लोकसभा के प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी के पक्ष में संगठनात्मक दृष्टिकोण से सहयोग करने एवं उनके जीत सुनिश्चित करने के लिए विचार-विमर्श किया गया। इसके ‌पहले  कार्यकर्ताओं में आक्रोश  की भावना व्याप्त थी । बताया जाता है कि जैनामोड़ में 13 मई को आजसू पार्टी भाजपा सर्मथित पार्टी का जरीडीह प्रखंड स्तरीय कार्यालय का उद्घाटन किया गया । उद्घाटन के अवसर पर जदयू कार्यकर्ताओं को आमंत्रित नहीं किया गया । इस मामले को लेकर कार्यकर्ताओं ने एन डी ए पार्टी के प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी के पास सूचना से हड़कंप मच गया । पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जदयू जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार महतो से संपर्क करते हुए आगामी ऐसी भूल नहीं होने की बात कही । बैठक में वक्ताओं ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए धनबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ढुललू महतो और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी चंद्र प्रकाश चौधरी को जीतने का अपील की ।इसके लिए व्यापक प्रचार-प्रसार में सभी कार्यकर्ता जुड़ जाए।
बैठक में मुख्य रूप से जदयू के प्रदेश सचिव मनोज सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजा पांडेय, जिला महासचिव सुधीर कुमार, विनय सिंह, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अनीता सिंह, ब्रम्हदेव दास, धर्मेंद्र महतो, कृष्णा सिंह, शेखर सिंह, संजय कुमार, निर्मला देवी,
मधुमिता देवी, रंजीत कुमार, धर्मेंद्र कुमार, सुनील दास, हारु रजवार, धीरेन ओहदार, सुखराम मांझी, विजय कुमार, सियाराम ठाकुर, अशोक दिगार, विक्रम आदि उपस्थित थे ।

Share this Article
Leave a comment