जेएमएम में सम्मान नहीं मिला, जिसकी में हकदार थी-सीता सोरेन

Nirmal Mahto
1 Min Read

रांची(झारखंड): आज दिल्ली से रांची लौटी सीता सोरेन, झारखंड पहुंचते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया उनका भव्य स्वागत किया. बता दें कि मीडिया से बात करते हुए. सीता सोरेन ने कहा कि ‘केंद्रीय नेतृत्व और प्रधानमंत्री मोदी आभार जताती हूं ‘मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी, मैं इस जिम्मेवारी पर खरा उतरने की प्रयास करूंगी और झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर कमल खिल कर ही रहेगा, दुमका से मेरे सामने मैदान में कोई रहे, मेरी जीत तय है’. वहीं BJP कार्यालय में सीता सोरेन ने प्रेस वार्ता कि, जिसमे उन्होंने कहा कि “झामुमो में वह सम्मान नहीं मिला जिसकी मैं हकदार थी”. बता दें कि सीता सोरेन का यह भी बयान है कि दुर्गा सोरेन का सपना पूरा नहीं हुआ और साथ में उन्होंने झामुमो में बहुत संघर्ष किया.

बता दें कि सीता सोरेन ने कहा उनके बच्चों और उन्हें उपेक्षा झेलनी पड़ी. उन्होंने आगे कहा कि ‘गुरुजी’ (शिबू सोरेन) पहले ध्यान देते थे, लेकिन अब स्वास्थ्य ठीक नहीं रहने के कारण वे बहुत ध्यान नहीं दे पाते. ‘मैं बीजेपी में आकर बहुत खुश हूं’.

Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment