जरीडीह प्रखंड अंतर्गत विभिन्न केंद्रों में शांति पूर्ण मैट्रिक -इंटर की परीक्षा

UMA SHANKAR THAKUR
2 Min Read

जैनामोड़(बेरमो): जरीडीह प्रखंड अंतर्गत सभी पांच केन्द्रों संपोषित उच्च विद्यालय टांड़ बालीडीह में मैट्रिक की परीक्षा में कल 398 छात्र-छात्राओं में से 03 अनुपस्थित रहें । 395 ने परीक्षा दी । वहीं  इंटर की की परीक्षा में  96 छात्र-छात्राएं शामिल हुए ।

एन जे एस महाविद्यालय जैनामोड़ में मैट्रिक की कुल 247 छात्र-छात्राओं में 01 अनुपस्थित रहे ।246 छात्र-छात्राओं ने दी परीक्षा । वहीं इंटर में कुल संख्या 646 छात्र-छात्राओं में से 618 शामिल होना था लेकिन इसके बावजूद 28 पीक्षार्थी अनुपस्थित रहे । एन जे एस महाविद्यालय में कुल 590 ने परीक्षा में हुए शामिल ।

राजकीय उच्च विद्यालय बांधडीह में मैट्रिक की परीक्षा में कुल 372 छात्र-छात्राओं में 03 अनुपस्थित रहे । कुल 369 ने परीक्षा दी । वहीं इंटर संकाय में 95 छात्र-छात्राओं में 01 अनुपस्थित रहे । 94 ने सी सी टी वी कैमरा की निगरानी में शांति पूर्ण परीक्षा । परीक्ष को शांति पूर्ण बनाने में सभी केंद्रों के केन्द्र अधीक्षक , दण्डाधिकारियों ने सहयोग किया । जरीडीह प्रखंड के नियंत्रक प्रखंड विकास पदाधिकारी जयपाल महतो ने कहा कि शांति पूर्ण मैट्रिक एवं इंटर संकाय में सहयोग करने वाले सभी अधिकारियों को धन्यवाद दिया । वहीं राजकीय उक्रमित उच्च विद्यालय पाथुरीया और श्रमिक उच्च विद्यालय तुपकाडीह में भी परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके हुईं ।

Share this Article
Leave a comment