ट्रेड यूनियन संयुक्त मोर्चा द्वारा 16 फरवरी को घोषित देशव्यापी हड़ताल को सफल बनाने को लेकर कथारा स्थित मुख्य चौक पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।

JITENDRA CHAUHAN
1 Min Read

कथारा(बेरमो):ट्रेड यूनियन संयुक्त मोर्चा द्वारा 16 फरवरी को घोषित देशव्यापी हड़ताल को सफल बनाने को लेकर कथारा स्थित मुख्य चौक पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। इसके पूर्व कथारा कोलियरी, वाशरी सहित कथारा क्षेत्र के विभिन्न परियोजनाओं में मजदूरों के साथ पिट मीटिंग कि गयी।

कथारा चौक पर मौजूद संयुक्त मोर्चा के नेताओं ने कहा कि सरकारी प्रतिष्ठानों एवं इससे जुड़े रोजगार को बचाने के लिए मजदूरों को एकजुट होकर हड़ताल को ऐतिहासिक सफल बनाना होगा। अन्यथा केंद्र की सरकार कोयला उद्योग सहित अन्य सरकारी प्रतिष्ठानों को अपने चहेते निजी कंपनियों के पूंजीपतियों को पूर्ण रूप से बेचने के मंसूबे में सफल हो जाएगी। सरकारी प्रतिष्ठानों, अपने नौकरी और रोजगार एवं अपने बच्चों के सुनहरे भविष्य को बचाने के लिए इस हड़ताल को ऐतिहासिक सफल बनाकर केंद्र सरकार को घुटना टेकने पर मजबूर करना होगा। इस मौके पर यूनियन के वरिय नेता बालेश्वर गोप, राजदेव चौहान, कामोद प्रसाद, पीके विश्वास, मो निजाम, बाल गोविंद मंडल, आदि सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Share this Article
Leave a comment