गोमिया में पेड़ से झूलता मिला बिजली विभाग के लाइन मैन का शव

admin
admin  - NAZAR AAP TAK NEWS
2 Min Read

गोमिया में पेड़ से झूलता मिला बिजली विभाग के लाइन मैन का शव

गोमिया (बेरमो):बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड के चतरोचट्टी थाना क्षेत्र के कढमा बिजली सब स्टेशन में सोमवार रात्रि में पेड़ से झूलता मिला एक व्यक्ति का शव।बोकारो जिले के गोमिया प्रखंड के चतरोचट्टी थाना क्षेत्र के कढमा बिजली सब स्टेशन में सोमवार को रात्रि में पेड़ से झूलता मिला एक व्यक्ति का शव मिला।

बताया जाता है कि मृतक विनोद रवानी बिजली विभाग में लाइन मैन के पद पर कार्यरत थे। उसे आनन फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, गोमिया ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

घर से नाइट शिफ्ट ड्यूटी के लिए निकले थे।

बताया जाता है कि बीते रविवार को वह अपने घर से नाइट शिफ्ट ड्यूटी के लिए निकला था। सोमवार को सुबह में भी इनकी ड्यूटी लगी थी। ड्यूटी खत्म होने के बाद वह अपने घर वापस नहीं लौटा। परिजन उससे संपर्क करने के लिए लगातार मोबाइल पर कॉल करते रहे, किंतु उसका कोई जवाब नहीं मिला। अंत में परिजनों ने इसकी सूचना गोमिया थाने में दी। पुलिस ने उसके मोबाइल का लोकेशन ट्रेस किया। पता चला कि वह गोमिया में एक किलोमीटर के दायरे में ही है।

ड्यूटी जाने के बाद पिता घर नहीं लौटे

परिजन देर रात तक उसे ढूंढ़ने की कोशिश की। पर कहीं कोई पता नहीं चल पाया। मृतक की बेटी अंजलि कुमारी ने बताया कि ड्यूटी जाने के बाद उसके पिता घर नहीं लौटे हैं। पता चला है कि उनके पिता की मौत हो चुकी है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर करवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। +

Share this Article
Leave a comment