बोकारो जिले के वंशीडीह चास निवासी लालदेव की आवास में संदेहास्पद मौत, पत्नी ने आवेदन में लगाया हत्या का आरोप

admin
admin  - NAZAR AAP TAK NEWS
2 Min Read

बोकारो जिले के वंशीडीह चास निवासी लालदेव की आवास में संदेहास्पद मौत, पत्नी ने आवेदन में लगाया हत्या का आरोप

वंशीडीह चास के रहनेवाले 42 वर्षीय लालदेव रवानी का शव मंगलवार को उनके आवास में फंदे के सहारे लटकता मिला। मृतक की पत्नी ने चास थाना में आवेदन देकर हत्या का लगाया है आरोप।

 

बोकारो: वंशीडीह चास के रहनेवाले 42 वर्षीय लालदेव रवानी का शव मंगलवार को उनके आवास में फंदे के सहारे लटकता मिला। मृतक लालदेव की पत्नी ने चास थाना में आवेदन देकर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है। मृतक लालदेव मूल रूप से जरीडीह थाना के तीरो गांव के रहनेवाले थे। इनकी पत्नी अनिता देवी ने आवेदन में कहा है कि उनके पति वंशीडीह के एक केमिकल फैक्ट्री में 25 सालों से काम कर रहे थे। समय पर वेतन नहीं देने और प्रताड़ित करने की बातें बताते थे। एक दिन का भी अवकाश नहीं दिया जाता था।

फोन करने पर कॉल नहीं उठाया

मंगलवार सुबह फोन करने पर रवानी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद पास में रहने वाले एक रिश्तेदार को उनके आवास पर भेजा। रिश्तेदार ने ही बताया कि आवास के समीप भीड लगी हुई है। उनकी मौत हो गयी है। पत्नी का कहना है कि मेरे पति की हत्या कर दी गयी है। अनिता देवी ने थाना प्रभारी से जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।

Share this Article
Leave a comment