लोकसभा चुनाव से पूर्व कई नेता भाजपा में मारेंगे इंट्री, अभी से जमीन हो रही है तैयार

admin
admin  - NAZAR AAP TAK NEWS
2 Min Read

लोकसभा चुनाव से पूर्व कई नेता भाजपा में मारेंगे इंट्री, अभी से जमीन हो रही है तैयार

 

बोकारो :लोकसभा चुनाव से पहले विभिन्न दलों से कई नेता भाजपा का दामन थामेंगे। हाल ही में धनबाद परिसदन में झारखंड भाजपा की ज्वाइनिंग कमेटी की बैठक में इसकी रणनीति बनी।

बाबूलाल मरांडी की मौजूदगी में दो घंटे बैठक चली। संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह, ज्वाइनिंग कमेटी के संयोजक डॉ रवींद्र राय समेत कमेटी के सदस्य बैठक में मौजूद थे। अंदरखाने सूचना है कि कुछ बड़े चेहरे आनेवाले दिनों में भाजपा में शामिल होंगे।

बताया गया कि बड़े चेहरों के साथ साथ विभिन्न संगठनों के कई नेता भाजपा में शामिल होंगे। अंदर-अंदर भाजपा इसे अभियान के रूप में शुरू करने की तैयारी में है। इसके लिए जिलास्तर पर तीन सदस्यीय कमेटी भी गठित की गई है, जो जिलास्तर विभिन्न दलों एवं संगठनों के लोगों को भाजपा में शामिल कराने की पहल करेंगे। विभिन्न जिले में बनई गई तीन सदस्यीय कमेटी के साथ प्रदेश ज्वाइनिंग कमेटी की रांची में 31 जनवरी को बैठक होगी। संभव है कि जल्द ही कुछ लोगों को भाजपा में शामिल कराया जा सकता है। कमेटी के संयोजक डॉ रवींद्र राय ने बात करने पर किसी नाम का खुलासा नहीं किया। कहा, इंतजार कीजिए बड़ी संख्या में लोग भाजपा में आ रहे हैं। बैठक में ज्वाइनिंग कमेटी के सदस्यों में बोकारो विधायक विरंची नारायण, बाघमारा विधायक ढुलू महतो, प्रदेश महामंत्री सह राज्यसभा सदस्य आदित्य साहू, प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा भी मौजूद थे।

Share this Article
Leave a comment