साली से एकतरफा प्यार में पागल युवक ने चाकु से गोद कर पत्नी की ली जान

Nirmal Mahto
2 Min Read

धनबाद (झारखंड):धनबाद जिले के धनसार थाना क्षेत्र अपनी पत्नी और सास पर चाकू से हमला कर फरार आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा घटना के बाद पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई ।पुलिस ने हत्या की गुथी सुलझा लिया । आरोपी पति अनिल डोम को धनसार पुलिस ने बोकारो से गिरफ्तार कर लिया है ।

धनसार थाना क्षेत्र के महावीर नगर के रहने वाले अनिल डोम ने आठ जनवरी को शराब के नशे में धुत हो कर अपने गर्भवती पत्नी और सास पर चाकू से प्रहार कर दिया था ‌। इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई थी ।घटना के बाद से अनिल डोम फरार चल रहा था । धनबाद पुलिस ने आरोपी को काफी मस्क़त के बाद बोकारो से गिरफ्तार कर लिया आज डीएसपी अरविन्द कुमार विन्हा ने मिडिया को जानकारी देते हुए बताया की साली से एकतरफा प्रेम होने के कारण अनिल डोम साली को भी अपने साथ रखना चाहता था जो उनके घर वालों नागवार गुजर रहा था वही आठ जनवरी को नशे में अनिल डोम ने अपने सास और गर्भवती पत्नी को घसीटे हूए घर के बाहर चाकू से बार किया जिसमे पत्नी और सास घायल हो ग्ए थे इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई थी और आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था । वहीं मामले में आरोपी ने बतलाया की परिवार वालों के रोजाना कलह कचकच की वजह से इस तरह के कदम उठाने पर मजबूर हुआ था । जानबुझकर गुनाह नहीं किया

Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment