गया से संदिग्ध चीनी महिला गिरफ्तार, दलाई लामा पर जासूसी का है आरोप

Nirmal Mahto
1 Min Read

बिहार:बोधगया में तिब्बती धर्म गुरु दलाई लामा एक महीने के प्रवास पर है. वहीं, धर्म गुरु दलाई लामा का बोधगया कालचक्र मैदान में तीन दिवसीय प्रवचन का कर्यक्रम आयोजित है. इसी बीच आज पटना मुख्यालय के द्वारा एक चाइनीज महिला का स्केच जारी किया गया था. स्केच जारी करने के बाद दलाई लामा की सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी गई है. बता दें कि पुलिस ने अब उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है. आशंका जताई गई थी कि ये चीनी महिला बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा की जासूसी करने के लिए यहां पहुंची थी. इस संदिग्ध चीनी महिला की तलाश में सुरक्षा एजेंसियां जुटी हुई हैं. इसको लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने चीनी महिला का स्केच फोटो भी जारी किया था.

कौन हैं संदिग्ध चीनी महिला 

संदिग्ध चीनी महिला का नाम शोंग जियोलान है. महिला का पासपोर्ट नंबर EH2722976 है. उसका वीजा नंबर 901BAAB2J ये है. पुलिस ने कहा है कि अगर इस चीनी महिला के संबंध में कोई भी जानकारी प्राप्त हो तो कृपया बोधगया पुलिस (9431822208) या वरीय पुलिस अधिकारियों को सूचित करें.

Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment