बेरमो में दिनदहाड़े चली गोली : बाइकसवार 2 अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, कोई हताहत नहीं

KHIRODHAR RAJ
2 Min Read

 

बेरमो : बड़ी खबर बेरमो से है जहां फुसरो बाजार स्थित भीड़-भाड़ वाले इलाके में एक ज्वेलरी दुकान में मोटरसाइकिल पर सवार 2 अज्ञात अपराधियों ने अंधाधुध गोली चला दी. घटना के बाद दुकान का शीशा टूट कर क्षतिग्रस्त गया. वहीं इलाके में सनसनी मच गई. गनीमत ये रही कि फायरिंग की घटना में किसी को गोली नहीं लगी. बड़ी घटना हो सकता था. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट चुकी है.

बताया जा रहा है कि बेरमो के फुसरो बाजार स्थित मोती अलंकार ज्वेलर्स की दुकान पर 2 अज्ञात बाइकसवार युवकों ने अचानक फायरिंग कर दी. जिससे दुकान का शीशा टूट गया और काफी सनसनी मच गई. दुकान में काम करने वालों के साथ बाजार में मौज़ूद बड़ी संख्या में लोग यह देख कर हक्का-बक्का रह गया. इस वारदात के बाद हंगामा मच गया. हालांकि घटना स्थल से बेरमो पुलिस स्टेशन की चौकी महज कुछ किलोमीटर पर ही है. अब सवाल यह उठता है कि आखिर गोली क्यों चलाई गई और इसके पीछे की वजह क्या है. घटना के बाद पुलिस ग्राउंड ज़ीरो पर पहुंच गई. लेकिन उनकी मुस्तैदी और चौकसी पर गहरा सवालिया निशान लगा गया. हालांकि CCTV में फायरिंग की घटना कैद हो गई है और इसके जरिए अपराधियों तक पहुंचा जा सकता है. इस घटना में कोई हताहत तो नहीं हुआ है. लेकिन दुकानदारों में गहरी नाराजगी और आक्रोश है.

 

Share this Article
Follow:
आप का सहयोग हमारा लक्ष्य है कि बेरमो के तमाम भ्रष्टाचार ,समस्याएं ,घटना, दुर्घटनाएं से जुड़ी खबरें निष्पक्ष ,निर्भीक, निडर होकर नजर आप तक न्यूज़ में प्रसारित करेंगे हमें आशा है की आप लोग अपने क्षेत्र से जुड़ी खबरें हमारी मोबाइल नंबर 9546470382 पर संपर्क कर अपनी समस्या हमें बताएंगे ,धन्यवाद
Leave a comment