बिरनी में मूक-बधिर युवती के साथ दुष्कर्म, दुष्कर्मी युवक को खोजने में जुटी है पुलिस

Nirmal Mahto
1 Min Read

■ घर में अकेली पाकर बनाया  हवस का शिकार 

नावाडीह (बेरमो):नावाडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरनी पंचायत की एक मूक बधिर युवती के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी हाजी मनीरूद्दीन का पुत्र मुमताज फरार है. युवती ने शुक्रवार की शाम को मामला दर्ज कराया है. आवेदन में कहा कि घटना 14 मार्च की है. मेरी मां बड़ी बहन के घर नागपुर गयी थी तथा पिता सब्जी बेचने मकोली गये थे. मैं घर में खाना बना रही थी. तभी अकेला देख कर आरोपी पीछे दरवाजा से घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा. विरोध किया तो मारपीट की और दुष्कर्म किया. धमकी देते हुए कहा कि किसी को बताया तो तुम्हें तथा तुम्हारे पिता को चाकू से मार देंगे. प्रशासन तक पहुंच है और पैसा भी है. घटना के बाद डर से चचेरी बहन के घर चली गयी और पिता के घर लौटने के बाद घर आयी. मां के लौटने पर घटना की जानकारी दी.

थाना प्रभारी रवि कुमार ने कहा कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. अनुसंधानकर्ता सहायक निरीक्षक मिथिलेश कुमार को बनाया गया है. आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

TAGGED: ,
Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment