ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में युवक की मौत,सड़क जाम

Nirmal Mahto
3 Min Read
  • पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर का रहने वाला था टुकन महतो
  • ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में युवक की मौत
  • मुआवजा की मांग को लेकर किया रोड जाम

नावाडीह (बेरमो): नावाडीह थाना क्षेत्र में डुमरी-नावाडीह मुख्खा पथ पर पोटसो मोड़ के समीप सोमवार की शाम की एक ट्रैक्टर व एक मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर टुकन महतो की हो गयी. बाइक फाइल फोटो. चालक पेंक नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी वकील महतों के पुत्र टुकन महतो (20 वर्ष) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, वह डुमरी प्रखंड के बाराडीह में अपनी चाची को छोड़ कर बाइक (जेएच 02 एफ 3950) से घर लौट रहा था. पोटसो मोड़ के समीप विपरित दिशा से आ रहे एक ट्रैक्टर के चालक ने अचानक दायों और गाड़ी को मोड़ दिया, जिसके कारण दुर्घटना हो गयी. ट्रैक्टर नावाडीह थाना अंतर्गत पोटसी पंचायत के भवानी गांव के कार्तिक महतो का है. घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक भाग गया. पुलिस ने ट्रैक्टर, बाइक सहित शव को अपने कब्जे में ले लिया।

तीन लाख रुपया मुआवजा पर बनी सहमति

घटना के बाद मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने मुआवजा की मांग को लेकर डुमरी-नावाडीह मुख्य पथ जाम को कर दिया, सीओ अभिषेक कुमार, बीडीओ प्रशांत कुमार हेंब्रम, थाना प्रभारी रवि कुमार, पैक नारायणपुर थाना प्रभारी अनिल लिंडा, मुखिया संघ अध्यक्ष विश्वनाथ महतो, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष गणेश प्रसाद महतो, सचिव सोनाराम हेब्रम, जगरनाथ महतो, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी और जनप्रतिनिधि, आजसू नेत्री यशोदा देवी, जेबीकेएसएस प्रखंड अध्यक्ष देवनारायण महतो, नारायणपुर के पूर्व मुखिया भेखलाल महतो आदि घटनास्थल पहुंचे तथा परिजनों से वार्ता की, परंतु परिजन नहीं माने बाद में प्रशासन व पंचायत प्रतिनिधि की उपस्थिति में ट्रैक्टर मालिक द्वारा मृतक के परिवार को तीन लाख रुपया देने की बात कही गयी, तत्काल अंतिम संस्कार के लिए 50 हजार रुपया दिया गया. शेष राशि 45 दिन के अंदर देना तय हुआ. प्रशासन द्वारा सरकार की ओर से आपदा प्रबंधन के तहत एक लाख रुपया देने का भरोसा दिया गया इसके बाद लगभग चार घंटा बाद सड़क जाम हटा. पुलिस मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपेगी.

Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment