धनबाद कोर्ट में जमीन कारोबारी ने किया अधिवक्ता पर हमला।

Nirmal Mahto
2 Min Read
  • धनबाद कोर्ट में जमीन कारोबारी ने किया अधिवक्ता पर हमला
  • घटना के बाद कोर्ट परिसर में हंगामा करते अधिवक्ता
  • अधिवक्ताओं ने किया हंगामा, आरोपी हिरासत में 

धनबाद (झारखंड) : धनबाद जिले के बलियापुर निवासी जमीन कारोबारी रवि रंजन वर्मा ने सोमवार को कोर्ट परिसर में अधिवक्ता परिमल आचार्या पर हमला कर दिया. हमले में अधिवक्ता परिमल घायल हो गए हैं. खबर फैलते ही कोर्ट में मौजूद सभी अधिवक्ता काफी उग्र हो गए और जमकर हंगामा किया. परिसर में मौजूद पुलिस धिकारी और जवानों ने आरोपी रवि रंजन को हिरासत में लेकर कोर्ट हाजत में डाल दिया. गुस्साए अधिवक्ता उसे हाजत से निकालने की मांग करने लगे. सूचना मिलते ही डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ,धनबाद थाना प्रभारी, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेंद्र सहाय, महासचिव जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. डीएसपी ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर अधिवक्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया।

अधिवक्ता परिमल आचार्या ने बताया कि उन्होंने बलियापुर में तीन एकड़ चार डिसमिल जमीन किसी व्यक्ति को बेचने का एग्रीमेंट किया था. रवि रंजन जमीन को उक्त व्यक्ति को बेचने पर बुरे परिणाम भुगतने की धमकी दे रहा है. यही नहीं रवि रंजन ने वर्ष 2018 में उनके विरुद्ध एक झूठा मुकदमा भी दायर किया था. अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि पिछले सात जनवरी को भी रवि रंजन ने सरायढेला मानस मंदिर के समीप उसके साथ मारपीट की थी.

TAGGED:
Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment