सड़क दुर्घटना में दो घायल, बोकारो रेफर

Nirmal Mahto
2 Min Read

नावाडीह : डुमरी फुसरो मूख्य पथ के चपरी स्थित मोदी टोला के समीप गुरुवार की दोपहर लगभग एक बजे एक कार एवं एक बुलैट बाइक में सीधी टक्कर हो गई । इस दुर्घटना से दोनों वाहन के आगे का हिस्सा का परखच्चे उड़ गए । बाइक परसवार डुमरी निवासी आर्यन कुमार  एवं संतोष महतो जख्मी हो गए । जबकि इस दुर्घटना से कारका सुरक्षा बैलून निकल जाने के वजह से किसी को कुछ नहीं हुआ । मौके पर कार चालक अपनी वाहन को घटनास्थल पर ही छोड़ कर भाग गया । जबकि बाइक पर सवार दोनों जख्मी युवक को प्राथमिक उपचार को अनुमंडलीय अस्पताल बेरमो में भर्ती कराया गया । जहां उसकी गंभीर स्थिति देख बेहतर इलाज के लिए बोकारो रेफर कर दिया गया । किन्तु जख्मी के स्वजन बेहतर इलाज को धनबाद एवं रांची ले गए है । घटना के बाद नावाडीह थाना के सहायक अवर निरीक्षक श्रीकांत डरबे एवं अरविंद कुमार घटनास्थल पहुंच घटना की जानकारी ली । साथ ही दोनों दुर्घटना ग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में कर ली है ।

जानकारी अनुसार कार संख्या जेएच01डीपी – 9553 रांची से डुमरी की ओर जा रही थी । वह ज्योंही चपरी मोदी टोला के समीप घुमावदार पथ के समीप पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रही बुलैट बाइक संख्या जेएच11एजी – 7409 से सीधी टक्कर हो गई । इस दुर्घटना से दोनों वाहन के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया । जबकि बाइक पर सवार डुमरी निवासी आर्यन कुमार एवं संतोष महतो गंभीर रुप से जख्मी हो गए है । दोनों की स्थिति चिन्ताजनक बताई जा रही है , इस संबध मे नावाडीह थाना मे एक मामला दर्ज किया गया है

Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment