लड्डू फैक्ट्री की आड़ में अवैध विदेशी शराब बनाने का भंडाफोड़, एक गिरफ़्तार 

Nirmal Mahto
1 Min Read

बेरमो: उत्पाद विभाग ने मंगलवार को गोमिया थाना क्षेत्र के गैरमजरूआ बस्ती स्थित लड्डू फैक्ट्री से अवैध विदेशी शराब बनाने का समान सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उत्पाद विभाग इंस्पेक्टर संजीत देव ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई है. अरसे से ही लड्डू फैक्ट्री की आड़ में नकली विदेशी शराब बनाकर बेचा जा रहा था. इसी जानकारी के आधार पर छापेमारी की गई. जहां से 70 लीटर स्प्रिट, 35 लीटर रंगीन गंध युक्त स्प्रिट शराब, भारी मात्रा में खाली बोत्तल, लेबल, कैप आदि बरामद किया गया है. घटना स्थल से एक व्यक्ति अनिल कुमार राय को भी गिरफ्तार किया गया है.

संजीत देव ने बताया कि मुख्य आरोपी रविंद्र प्रजापति फरार हो गया. छापामारी में अवर निरीक्षक प्रवीण चौधरी, उत्पाद विभाग व गोमिया थाना के पुलिस पदाधिकारी शामिल थे. उन्होंने बताया कि एक दूसरी कार्रवाई में बेरमो के सुभाष नगर से अशोक साव को गिरफ्तार किया गया. वह जेनरल स्टोर की दुकान से अवैध रूप से विदेशी शराब की बिक्री कर रहा था. दुकान से दो पेटी शराब भी जब्त किया गया है.

Share this Article
Follow:
हमारी प्रयास है की सच्चाई आप तक पहुंचे इसके लिए निष्पक्ष निर्भीक निडर होकर आपकी समुदाय से जुड़ी खबरें हम प्रसारित करेंगे अगर आपके क्षेत्र से जुड़ी कोई खबर हो तो हमें भेजें हमारा संपर्क नंबर है 8674868359 नंबर पर फोन कर अपनी समस्या हमें बताएं।
Leave a comment